बैद्यनाथ ने एट बज्ज के साथ मिलकर डिजिटल उपस्थिति को बढ़ाने का निर्णय लिया है। यह सहयोग बैद्यनाथ की डिजिटल उपस्थिति को बढ़ाने और इसके विस्तृत उत्पाद श्रृंखला को प्रदर्शित करने का उद्देश्य रखता है।
बैद्यनाथ ने 100 वर्षों से विश्वभर में प्रामाणिक आयुर्वेदिक स्वास्थ्य देखभाल का प्रचार किया है और अब अपनी डिजिटल उपस्थिति को और भी सशक्त बनाने के लिए एट बज्ज (अत्रस्की) के साथ साझेदारी की है। आयुर्वेदिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के बाद, बैद्यनाथ अब अपनी डिजिटल पहचान को और बढ़ाने की दिशा में कदम बढ़ा चुका है।
बैद्यनाथ की समृद्ध धरोहर एक सदी से अधिक पुरानी है, जिसमें 1000 से अधिक उत्पाद शामिल हैं जो पारंपरिक आयुर्वेदिक सूत्रों को आधुनिक स्वास्थ्य के साथ सहज रूप से जोड़ते हैं। यह साझेदारी बैद्यनाथ की डिजिटल उपस्थिति को बढ़ाने, व्यापक दर्शकों तक पहुँचने, समग्र स्वास्थ्य और आयुर्वेदिक जागरूकता को बढ़ावा देने और ब्रांड की समृद्ध धरोहर और आयुर्वेदिक स्वास्थ्य देखभाल में विशेषज्ञता को प्रदर्शित करने के लिए नवाचारी अभियानों के माध्यम से सशक्त बनाने का उद्देश्य रखती है।
एट बज्ज (अत्रस्की) व्यापक डिजिटल समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है, जिसमें आकर्षक सामग्री, ब्रांड की सच्ची प्रकृति के अनुरूप अभियान और समुदाय निर्माण शामिल हैं। यह गठजोड़ उत्पाद विपणन पर केंद्रित है, इसके विस्तृत उत्पाद पोर्टफोलियो को प्रदर्शित करने और ऐसे ब्रांड कथाएँ तैयार करने पर ध्यान केंद्रित करता है जो सभी आयु समूहों में गूंजती हैं।
पारंपरिक दृष्टिकोण और एट बज्ज की नवाचारी विपणन रणनीति के साथ, इसका उद्देश्य ब्रांड की दृश्यता को एक व्यापक दर्शक वर्ग तक बढ़ाना है। यह साझेदारी बैद्यनाथ के विकास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। बैद्यनाथ और एट बज्ज मिलकर आयुर्वेदिक स्वास्थ्य देखभाल के परिदृश्य को बदलने के लिए तैयार हैं और विकास, नवाचार और स्वास्थ्य की एक नई युग की शुरुआत करेंगे।